वीडियो: देखिये पीएम मोदी को सामने देखते ही देखिये अनुष्का शर्मा क्या करने लगी !

11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी करने के बाद जब 21 दिसम्बर को दिल्ली में विराट-अनुष्का ने दिल्ली के होटल ताज डिप्लोमेटिक एन्क्लेव में रिसेप्शन रखा तो उसमें आने के लिए पीएम मोदी को उनके आवास पर जाकर निवेदन सहित निमंत्रण दिया था. विराट-अनुष्का जब इनविटेशन लेकर पीएम मोदी के पास पहुंचे थे तो उस वक्त कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. अब मौका था रिसेप्शन का, लोगों की निगाहें इस बात पर थीं कि क्या पीएम मोदी इस रिसेप्शन में जायेंगे. अगर जायेंगे तो विराट-अनुष्का का रिएक्शन क्या होगा. जाहिर सी बात है कि अगर हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री किसी भी मौके पर जाए तो वो मौका बेहद खास हो जाता है. अगर यही मौका देश की सबसे चर्चित जोड़ी की शादी के रिसेप्शन का हो तो वो और भी खास हो जाता है.



Source

बता दें कि पश्मीना शॉल पहने विराट कोहली और बनारसी साड़ी पहने अनुष्का शर्मा की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी. सभी की निगाहें उन्हीं की तरफ थीं. मीडिया भी इस रिसेप्शन को कवर कर रही थी. तभी इस मौके पर एंट्री होती है प्रधानमंत्री मोदी की. उनके आते ही होटल ताज का डिप्लोमेटिक एन्क्लेव पूरे तालियों से गूंज उठता है. लोग मोदी-मोदी करने लगते हैं, तभी पीएम मोदी विराट-अनुष्का के स्टेज के करीब पहुंचे. अचानक अनुष्का शर्मा की नजर पीएम मोदी पर पड़ी. पीएम को देखकर अनुष्का यकीन ही नहीं कर पा रहीं थी कि देश के प्रधानमंत्री उनके रिसेप्शन में शामिल हुए हैं.






ऐसे में अचानक मोदी को देखकर अनुष्का ने सरप्राइज होते हुए मुंह पर हाथ रख लिया. उन्हें देखकर लोग बेहद उत्साहित थे. पीएम मोदी ने अनुष्का और विराट को गिफ्ट के रूप में गुलाब के फूल दिए, फिर कपल और फैमिली के साथ फोटो भी क्लिक कराईं. 21 दिसम्बर को दिल्ली में हुए रिसेप्शन के बाद अब एक और रिसेप्शन मुंबई में होगा, जिसमें बॉलीवुड और खेलजगत की हस्तियां भी शामिल होंगी.

वीडियो

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *