‘बिग बॉस’ से बाहर हुए कंटेस्टेंट का सनसनीखेज खुलासा, कहा- “सलमान खान शो की हर लड़की के साथ करता है..

बिग बॉस 11 शुरू हुए अभी कुछ दिन बीते नहीं कि शो विवादों में घिरना शुरू हो गया है. शो में सभी कंटेस्टेंट धीरे-धीरे अपने फॉर्म में आने लगे हैं. माना जा रहा है कि इस बार का सीज़न बाकी सभी सीज़नों से हटकर होगा. शो में कई ट्विस्ट आयेंगे. हाल ही में बिग बॉस 11 के घर से दो कंटेस्टेंट प्रियंक शर्मा और जुबैर खान को निष्काषित किया गया है.




बताया जा रहा था कि जुबैर खान को किसी कारणवश हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा था. सलमान खान ने इन दोनों को बहुत खरी-खोटी सुनाने के बाद शो से बाहर किया. बाहर हुए कंटेस्टेंट जुबैर खान ने मुंबई में सलमान खान के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में उन्होंने सलमान पर डराने-धमकाने का आरोप लगाया है. जुबैर ने कहा कि सलमान ने उन्हें ‘कुत्ता’ कहा और धमकी दी. बिग बॉस का सेट लोनावला स्थित होने के कारण एंटोप हिल पुलिस ने इस शिकायत को लोनावला पुलिस को सौंप दिया है.

जुबैर खान का सलमान पर आरोप

हम आपको बता दें कि जुबैर खान अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के दामाद बताये जा रहे हैं. जुबैर ने सलमान के खिलाफ़ सिर्फ शिकायत दर्ज नहीं कराई है बल्कि उन पर कई बेहद गंभीर आरोप भी लगाये हैं. जुबैर ने कहा “सलमान ने कार एक्सीडेंट वाले मामले के बाद अपनी इमेज सुधारी है”. उन्होंने कहा कि “बीइंग ह्यूमन के नाम पर सलमान क्या करता है मुझे सब पता है. इतना ही नहीं, इंडस्ट्री में वह कौन से भाई के साथ और कौन सी हीरोइन के साथ, हर लड़की के साथ क्या करता है वह भी मुझे पता है”. जुबैर ने कहा कि “तू मुझे कुत्ता बनाने वाला है ना, तो बुला कहां बुलाना है मुझे, बुला तू”.




दरअसल, जुबैर खान घर के सभी सदस्यों के साथ बहुत गाली-गलौज कर रहे थे. इसलिए सलमान ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई और लताड़ लगाई थी. सलमान ने तो यहां तक बताया कि जुबैर खान दाऊद का रिश्तेदार नहीं हैं. टीआरपी के लिए यह अफ़वाह उड़ाई गयी थी.

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *