बॉलीवुड के मशहुर निर्देशक का निधन, पूरे बॉलीवुड में फैल गई शोक की लहर…

 

मुंबई – शनिवार को बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक और लेखक कुंदन शाह का 69 वर्ष की उम्र में मुंबई में निधन हो गया। आपको बता दें कि कुंदन शाह ने कई बेहतरीन फिल्में के अलावा कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्स भी बनाए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उनका निधन हार्ट अटैक से हुआ। कुंदन शाह को उनकी फिल्म जाने भी दो यारों के लिए जाना जाता है। कुंदन शाह ने कभी हां कभी ना जैसी फिल्में और नुक्कड़ और वागले की दुनिया जैसे फेमस धारावाहिक भी डायरेक्ट किए हैं। bollywood director kundan shah passes away.




 

निर्देशक कुंदन शाह का हार्ट अटैक से निधन

फिल्म निर्देशक और लेखक कुंदन शाह का निधन परिजनों के मुताबिक का हार्ट अटैक से मुंबई में हुआ। शाह के एक रिश्तेदार के मुताबिक जब उनको हार्ट अटैक आया उस वक्त वो नींद में थे। लेखक, अभिनेता, फिल्मकार सतीश कौशिक के मुताबिकशाह का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ।

कुंदन शाह को जाने भी दो यारों‘, ‘खामोश‘, ‘हम तो मोहब्बत करेगा‘ और पी से पीएम तक‘ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने नुक्कड़‘ और वागले की दुनिया‘ जैसे टीवी सीरियल्स भी डायरेक्ट किए थे। उन्हें कभी हांकभी ना के लिए बेस्ट मूवी का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला थी। वह चर्चित फिल्म जाने भी दो यारों के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुके थे।

सोशल मीडिया पर आई प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें कि कुंदन शाह ने शाहरुख से लेकर प्रीति जिंटा तक कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया था। नवंबर 2015 में कुंदन शाह ने देश में छाए असहिष्णुता विवाद पर अपना विरोध दिखाते हुए 23 निर्देशकों के साथ नेशनल अवॉर्ड को लौटाने का ऐलान किया था। शनिवार सुबह को कुंदन शाह के निधन की ख़बर मीडिया में आने के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। फ़ेसबुक और ट्विटर के जरिए बॉलीवुड की हस्ती ने उनके निधन पर शोक जताया।




फ़िल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने लिखाजाने भी दो यारोंकुंदन शाह की आत्मा को शांति मिले। दुखी करने वाली ख़बर। विक्रम भट्ट ने लिखाजाने भी दो यारों जैसी अविस्मरणीय फ़िल्म देने वाला आदमी हमें छोड़कर चला गया। वो मरकर भी हमारे लिए ज़िंदा है।, संकेत भोसले नाम के ट्विटर यूज़र ने लिखाआपकी आत्मा को शांति मिले। मेरी पसंदीदा फ़िल्म कभी हांकभी ना के लिए शुक्रिया। वहीं स्‍वरा’ स्‍क्रीन नेम वाली एक यूजर ने ट्वीट किया है कि, ”अवार्ड वापसी गैंग का एक सदस्‍य कम हुआ।

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *