पाक ने दी न्यूक्लियर धमकी तो हमारे आर्मी चीफ का आया ऐसा चौकाने वाला जवाब, पाकिस्तान की तो इतने से में ही…

पाकिस्तान अपनी नीच हरकत से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन सीमा पर पाक की तरफ से घुसपैठ हो रही है. भारतीय जवान भी आतंकियों को मुहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं.

घाटी में ऑपरेशन आल आउट को भारतीय सेना अंजाम देते हुए एक के बाद एक आतंकी को जन्नत के लिए रवाना कर रही है. जिससे बौंखला कर पाकिस्तान भारत को न्यूक्लियर की धमकी दे डाली.





आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाकिस्तान की घटिया धमकी का जवाब देते हुए कहा है कि वह पाकिस्तान की न्यूक्लियर धमकी का जवाब देने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है.

आर्मी चीफ ने बोला है कि अगर सरकार हमें परमिशन देदे तो हम सीमा के पार जाकर अभी के अभी किसी भी तरह के ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए तैयार हैं.

इससे साफ़ जाहिर होता है कि भारतीय सेना पाकिस्तान से हर स्थिति में निपटने को तैयार है. आर्मी चीफ के इस जवाब ने पाकिस्तान की बोलती बंद कर दी है. आइये बताते हैं क्या कहा आर्मी चीफ ने..

पाक को मुहतोड़ जवाब देने को हर समय तैयार-

एक न्यूज़ एजेंसी के अनुसार शुक्रवार को आर्मी चीफ रावत ने कहा है कि हम पाकिस्तान के हर झूठ का जवाब देने को तैयार हैं. उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ हमें किसी भी तरह का टास्क दिया जाता है तो हम उसे पूरा करके दिखा देंगे.

इसके आगे उन्होंने कहा है कि मैं ये नहीं कह रहा हूँ कि हम केवल बॉर्डर इस लिए क्रॉस नहीं करेंगे क्योंकि पाक के पास एटमी हथियार हैं. उनका कहना है कि हम उनके न्यूक्लियर वेपंस को लेकर कहे जा रहे झूठ को सामने लाना चाहते हैं.

आर्मी चीफ से सवाल किया गया था कि क्या इस बात की आपको संभावना लग रही है कि सीमा पर चल रहे तनाव को लेकर पाक एटमी हथियारों का प्रयोग कर सकता है.




जिसका जवाब देते हुए आर्मी चीफ ने कहा है कि हम भारत और अमेरिकी फ़ौज में मेल-जोल बढ़ाने के लिए अफसरों से अप्वाइंटमेंट पर विचार कर रहे हैं. उन्होने कहा है कि हम चाहते हैं कि पाक आर्मी आतंकियों को सपोर्ट करने की कीमत समझे.

आर्मी चीफ ने कहा है कि पाक में मौजूद आतंकी कभी ना कभी खत्म तो होने ही हैं. हम इसके लिए पाक की उन आर्मी चौकियों को निशाना बना रहे हैं जो भारत में आतंकियों को प्रवेश करने के लिए उन्हें कवर फायर देती है. इस लिए हम चाहते हैं कि पाक आर्मी को भी इसका दर्द पता चलना चाहिए.

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *