इवांका का भारत दौरा ख़त्म होते ही हुआ बड़ा ख़ुलासा, एक वेट्रेस को उन्होंने जाने से पहले टिप में दे दी ये एक चीज़

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी भारत दारे पर आई थी और ऐसे में उम्मीद के मुताबिक़ एक बार फिर भारत और अमेरिका के बीच रिश्ते मजबूत हो जायेंगे. आपको बता दें वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन – 2017 (जीईएस) में हिस्सा लेने के लिए वाइट हाउस की सलाहकार इवांका ट्रंप हैदराबाद आई थी .  इस बार उनकी नजर ख़ास पीएम मोदी से बातचीत पर थीं और इसी बीच उन्होंने कई ऐसे काम किये हैं जिनकी वजह से भारत में उनकी दीवानगी और बढ़ गई है.



source

उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कहा कि, ‘ पीएम मोदी का शुक्रिया. जब से आप पीएम बने हैं, आपने ट्रांसफॉर्मेशन (परिवर्तन) को साबित किया है. आपने जो पाया है वो बेमिसाल है.’ आपको बता दें कि 30 नवंबर तक चलने वाले इस समिट की थीम ‘वूमन फर्स्ट, प्रॉस्पेरिटी फॉर ऑल ‘है. पीएम मोदी की तारीफ़ करते हुए इवांका ने आगे कहा कि, ‘आप यहां पर जो अचीव कर रहे हैं, वो बेमिसाल है. बचपन में चाय बेचने से लेकर आपके भारत का पीएम बनने तक के सफर से आपने ये साबित कर दिया है कि परिवर्तन मुमकिन है.’ 

source

इवांका ने अपने भाषण के दौरान अमेरिकी विदेश मंत्रालय और भारत के अफसरों को भी शुक्रिया कहा. आपको बता दें इस बीच हैदराबाद में इवांका का स्वागत करने वाली वेटर के साथ जो हुआ है वो आपको हैरान कर देगा. आपको बता दें इवांका होटल ट्रिडेंट में रुकी थीं, हालाकि पहले कहा जा हा था कि वो होटल wenisten में रुकेंगी लेकिन उनकी सुरक्षा ले किये उनका होटल चेंज किया गया था . एक रिपोर्ट के अनुसार इवांका को भारत में रहना इतना पसंद आया था कि उन्होंने अपनी वेट्रेस को टिप में 15000 US डॉलर दे दिए, इसका सीधा मतलब है कि 9 लाख 66 हजार रूपये. उस वेटर की सैलरी मात्र 10 हजार बताई जा रही है .




दोस्तों, देखा आपने जबसे बीजेपी सरकार आयी है कितना बदलाव आया है, आम आदमी से अब बड़े -बड़े लोग मिलते भी हैं और उन्हें इनाम देते हैं. इवांका ट्रम्प की यह बात काफी लोगों को बहुत पसंद आई है.

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *