पॉप स्टार माइकल जैक्सन की बेटी ने हिन्दू धर्म पर जो किया, वो देख ओवैसी जैसे लोग तडप उठेंगे…

पेरिस-माइकल कैथरीन जैक्सन का जन्म 3 अप्रैल 1998 को हुआ है,आपको हम बता दें की ये एक अमेरिकी अभिनेत्री, कार्यकर्ता और मॉडल है।माइकल जैक्सन की ये दूसरी संतान हैं और माइकल जैक्सन और डेबी रो की केवल अकेल बेटी है।

हिन्दू धर्म के प्रति दुसरे देशों में किस तरह की सोच देखी जाती है ये किसी से छुपा नही है.हिन्दू धर्म को एक सबसे शांत धर्म समझा जाता है हिन्दू धर्म को लेकर विदेशी लोगों में जो सोच है से जानकर आप सभी को भी गर्व होगा.




आज विदेशों में हिन्दू धर्म बड़ी तेज़ी से बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.आपने अक्सर देखा होगा कई विदेशी हिन्दू धर्म अपना चुके हैं.

आज की तारीख में हिन्दू धर्म को लेकर भारत में ही कई विदेशी हिन्दू मंदिरों के नजर आ जायेंगे.जिस तेजी से विदेशी लोग हिन्दू धर्म से जुड़ रहे हैं वो एक संदेश देता है कि आज पूरी दुनिया ये मानती है कि हिन्दू धर्म में जो शांति है

वो कहीं नजर नही आती.माइकल जैक्सन की बेटी ने भी जो हिन्दू धर्म को लेकर अपनी आस्था दिखाई है उससे सभी हैरान हैं.खास तौर पर भारत में बैठे कट्टरपंथी विचारधारा वाले लोग.

माइकल जैक्सन की बेटी में हिन्दू धर्म यानि ॐ और दुसरे टैटू अपने शरीर पर गुदवाये हैं जब मीडिया ने इस पर उनसे सवाल किया तो उनका बोलना था मुझे इससे एक अलग तरह की शांति मिलती है और अलग तरह की ताकत दिखती है खुद में,ये पहला मौका नही है इससे पहले भी कई विदेशी सितारे ऐसा कर चुके हैं.

पेरिस-माइकल कैथरीन जैक्सन का जन्म 3 अप्रैल 1 99 8 को बेवर्ली हिल्स कैलिफोर्निया में हुआ था। जैक्सन को फ्रांसीसी शहर के नाम पर रखा गया था, जिसमें उन्हें कल्पना हुई थी।




वह डेबी रोवे का दूसरा और छोटा बच्चा है। उनका एक बड़ा भाई, प्रिंस माइकल जैक्सन मैं और एक छोटा सा भाई, प्रिंस माइकल जैक्सन द्वितीय है। जैक्सन को केवल अपने पिता द्वारा उठाया गया था, जिन्होंने 1999 में अपने तलाक के बाद पूर्ण हिरासत के अधिकार प्राप्त किए थे !

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *