शिया वक्फ बोर्ड ने कांग्रेस पर लगाया गंभीर आरोप, मुसलमान हो जाएँ सावधान!

गुजरात चुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप लगातार बढती जा रही है. गुजरात में चुनाव के बीच कुछ आरोपों को सुनकर तो विश्वास करना भी मुशकिल हो जाता है. कुछ इस तरह के आरोप इस समय सामने आये हैं. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन ने कांग्रेस पर जो आरोप लगाये हैं उसे सुनकर आप यकीन नही कर पायेंगे.गुजरात चुनाव को जीतने के लिए गुजरात के मुसलमानों को लालच दिया जा रहा है.गुजरात चुनाव से पहले सामने आई ये खबर काफी महवपूर्ण हैं.



Source

आपको बता दें कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा है कि “कांग्रेस राज्य के मुसलमानों को गुजरात दंगों का बदला लेने के लिए उकसा रही है”. उन्होंने कहा कि “मैंने गुजरात के मुसलमानों से बात की है कहीं न कहीं मुसलमानों को समझाया जा रहा है कि अगर राज्य में  कांग्रेस की सरकार बनी तो सर उठाकर जियेंगे”.

रिजवी ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि “कहीं न कही कांग्रेस मुसलमानों के दिमाग में ये फीड किया जा रहा है कांग्रेस की सरकार बनने के बाद गुजरात दंगों का बदला भी लिया जा सकेगा. शांत गुजरात में कहीं न कहीं कांग्रेस फिर दंगे की चिंगारी फैलाने में लगी हुई है”. उन्होने ये भी कहा कि “राम मंदिर मुद्दे पर अगर कोई राजनीति कर रहा है तो वो कांग्रेस है. कांग्रेस कभी नही चाहती है कि राम मंदिर का मुदा ख़त्म हो”.



इस मामले पर और बात करते हुए रिजवी ने कहा कि “गुजरात चुनाव में मुसलमानों को सोच समझकर फैसला लेना होगा. अगर कांग्रेस के हाथ में सत्ता दे रहे हैं तो हमें सोच समझकर देना होगा क्योंकि कांग्रेस ने हमेशा मुसलमानों का नुकसान ही किया है”.

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *