जहीर खान ने पहले की हिन्दू लड़की से शादी और अब कर दिया ऐसा काम कि मौलाना चौंक जाएंगे

जहीर खान ने सागरिका घाटगे ने कुछ समय पहले शादी की. शादी के बाद ये नया जोड़ा महालक्ष्मी के मंदिर आशीर्वाद लेने पहुंचा. यह मंदिर सागरिका के होम टाउन में स्थित है. यहाँ पहुंचकर दोनों ने पूजा-अर्चना की. इस दौरान जहीर ने सफ़ेद रंग का कुर्ता पायजामा पहना था वहीं उनकी पत्नी सागरिका घाटगे ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. 23 नवंबर को दोनों ने कोर्ट-मैरिज की थी. एक तरफ जहाँ कुछ मौलाना धर्म और जाति के प्रति लोगों के दिलों में ज़हर भरते रहते हैं वहीं जहीर ने मंदिर में जाकर बता दिया कि सब धर्म एक समान होते हैं



source

इसके बाद दोनों ने क्रिकेट और बॉलीवुड जगत के लोगों के लिये एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया. शादी के बंधन में बंधने के बाद जहीर खान और सागरिका ने एक कॉकटेल पार्टी का भी आयोजन किया था जिसमें उनके परिवार के लोग और कुछ ख़ास दोस्त शामिल हुए थे. जहीर खान की इस पार्टी में सचिन ने भी शिरकत की.

source





आपको बता दें कि भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अप्रैल में बॉलीवुड अभिनेत्री सागारिका घाटगे से सगाई की थी. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे और मीडिया में इनके रिश्ते को लेकर कई बातें चल रही थीं. आखिर में ये दोनों शादी के बंधन में बंध गये और सारी अटकलें सच साबित हुईं. सागरिका कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और 2007 में रिलीज हुई ‘चक दे इंडिया’ में उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी.

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *