MLA के घर छापा मारते ही NIA,STF फाॅर्स के उड़े होश, अवैध बांग्लादेशी के साथ बड़ा खुलासा, 60 सालों के पापों का खुला कच्चा-चिट्ठा

नई दिल्ली : जैसे ही असम में मोदी सरकार ने अवैध बांग्लादेशियों को निकालने के लिए NRC ड्राफ्ट जारी किया. जिसमे करीब 40 लाख लोग अवैध पाए गए हैं जिनके पास या तो फर्जी दस्तावेज या कोई दस्तावेज नहीं है अपनी नागरिकता साबित करने के लिए. इन्ही बांग्लादेशियों को कांग्रेस ने अपना वोटबैंक बनाके देश में घुसवाया था और बंगाल ने उनके फर्जी आधार कार्ड बनवाये थे. इसके बाद ये बांग्लादेशी पूरे पूर्वोत्तर में फैलते चले गए और कई दंगों में लिप्त पाए गए.





इन बांग्लादेशियों के पास से कई तरह के हथियार भी बरामद हुए थे. ये वही हथियार थे जो असम में दंगे फ़ैलाने में इस्तेमाल हुए थे. इसका कनेक्शन एक कांग्रेस नेता से मिल रहा था. इसी कड़ी में जब स्पेशल टास्क फाॅर्स और NIA ने कांग्रेसी MLA के घर में छापेमारी करी. उसके बाद घर के नीचे बेसमेंट का नज़ारा देख NIA अधिकारीयों की भी आखें फटी रह गयी. पिछले 60 साल से कांग्रेस यही देशभर में कर रही थी. इसका जवाब ज़रूर राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी को देना होगा.

अभी मिल रही बड़ी सनसनीखेज़ खबर के मुताबिक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मणिपुर में कांग्रेस विधायक के घर पर बड़ी छापेमारी की है. ये छापेमारी इतनी संदिग्ध चीज़ को ढूंढने के लिए हो रही थी कि स्पेशल टास्क फाॅर्स की भी मदद ली गयी. पहले घर से ऊपर ऊपर से कुछ नहीं मिला लेकिन ख़ुफ़िया खबर के अनुसार जब अंदर से खोद के छुपा हुआ बेसमेंट निकाला गया तो उसका नज़ारा देख अधिकारीयों की भी आखें फटी रह गयी. कोंग्रेसी MLA के घर से हथियारों का बड़ा झाखीरा और ढेर सारी गोलियां बरामद हुई.

इनमे पुलिस महानिदेशक के पूल से गायब हुई एक पिस्तौल भी शामिल है. एनआईए के प्रवक्ता ने बताया कि अधिकारियों ने इंफाल पूर्वी जिले के मंत्रिपुखी में सैकुल से विधायक यमथोंग हाओकीप के यहां मंगलवार को छापा मारा. एजेंसी मणिपुर राइफल्स बटालियन के परिसर में स्थित डीजीपी पूल कोटे (शस्त्रागार) से 56 पिस्तौलें और 58 मैगजीन के गायब होने के आपराधिक मामले की जांच कर रही है.

यह हथियार सितंबर 2016 से 2017 के शुरूआती महीने के बीच गायब हुए हैं. प्रवक्ता ने बताया कि विधायक के परिसर से 26.40 लाख रुपये नकद, 20 लाख रुपये कीमत के सोने के गहनों के साथ (डीजीपी शास्त्रागार से गायब हुई) 9 एम एम की एक पिस्तौल, अमेरिका में बनी एक घातक पिस्तौल और मैगजीन, अन्य गैरलाइसेंसी पिस्तौल, दो बंदूकें और 45 गोलियां बरामद हुई हैं. पोल खुलते ही कांग्रेसी नेता के अचानक छाती में दर्द होने लगा और उसे तुरंत हॉस्पिटल में इमरजेंसी में डाला गया.





ये देश के लिए बहुत बड़े खतरे की बात है कि कांग्रेसी MLA अपने घर मे हथियारों की दुकान चला रहे हैं. इतने सारे अवैध हथियार किस किस को सप्लाई किये जाते रहे होंगे इसकी अब गहराई से जांच होगी. पूर्व में आतंकी संगठन है उनके पास भी ऐसे ही हथियार मिले हैं. हो न हो कांग्रेसी नेता उन आतंकियों, असम में अवैध बांग्लादेशियों और नक्सलियों को भी हथियार सप्लाई करते होंगे. इस बड़े कांड के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल, सोनिया इस देश की जनता को क्या जवाब देंगे? पिछले 60 सालों से कांग्रेस ने ही देश को खोखला कर डाला है.तभी इस वक़्त कांग्रेस अवैध बांग्लादेशियों को निकाले जाने का विरोध कर रही है.

जांच अधिकारीयों ने बताया कि अबतक हथियार गायब होने के मामले में 9 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं तथा तीन 9 एमएम की पिस्तौलें मिल चुकी हैं. गौर हो कि कांग्रेस विधायक यमथोंग हाओकीप दो बार से पार्टी के विधायक हैं.

बता दें कि यमथोंग हाओकीप कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के करीबी बताये जा रहे हैं. सेकुल से वह पहली बार 2012 में विधायक बने थे। 2017 में इसी विधानसभा क्षेत्र से वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़े और जीत हासिल की। अब ऐसे विधायकों के घर से अवैध हथियार निकलेंगे तो फिर समाज पर इसका क्या असर होगा ये सोचने वाली बात है.

loading…


admin Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.